Monday, March 16, 2020

विश्व को चीन से सीखना चाहिए कि कोरोनोवायरस फैलने पर जीवन में कैसे लड़ें और जीतें part 1

विश्व को चीन से सीखना चाहिए कि कोरोनोवायरस फैलने पर जीवन में कैसे लड़ें और जीतें part 1
कैसे वुहान के निवासी कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा लड़ते हैं और अपना समय बिताते हैं
एक अभूतपूर्व नाकाबंदी में फंसे लाखों निवासियों के लिए, चीन की जानलेवा बीमारी का केंद्र वुहान में कोरोनोवायरस का प्रकोप है और जीवन आसान नहीं है-लेकिन कुछ लोग कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो बुरी परिस्थितियों का फायदा उठाते हैं।

मध्य चीन के हुबेई प्रांत में 11 मिलियन लोगों का शहर लगभग एक सप्ताह से अवरुद्ध है, और चीनी अधिकारी इस घातक नए कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए काम कर रहे हैं, जिसने कम से कम 3200 लोगों की जान ले ली है और 81000 से अधिक लोगों को बीमार कर दिया है।
वुहान जाने वाली उड़ानें, ट्रेनें और बसें रद्द कर दी गईं, शहर छोड़ने वाले राजमार्ग अवरुद्ध हो गए और शहर में सभी सार्वजनिक परिवहन को निलंबित कर दिया गया। रविवार को, शहर ने लोगों को आगे बढ़ने से रोकने के लिए निजी वाहनों को सड़क पर रोक दिया।

वुहान के निवासी श्री जांग को सीमित कर दिया गया, और उन्होंने "लिविंग रूम में" स्क्वायर डांस लाया।
इसमें कोई संदेह नहीं है, लेकिन इस संकट की स्थिति में सरकार के क्रोध और भय से निपटने के कारण, कई निवासी अपने घरों में खुद का मनोरंजन करने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं।
coronavirus,China wuhan,online marketing,digital marketing,vaccine,WHO,affiliate marketing,Worlds scientist,life in Wuhan,worldwide,coronavirus,Square dance,table tennis,badminton,wuhan lockdown

 Please visit our youtube channel and subscribe and share your ideas to improve my channel. Also you can advertise your products in my channel all over the world.

Global Movies chanel link

https://www.youtube.com/channel/UCJcyGCYa8aOZIQcuvI7Byug

Homebizbillionair chanel link

https://www.youtube.com/channel/UCHRlaXKYJWgNB7Dk7nJBdXQ

 Facebook link

https://www.facebook.com/rupak.das.10297701

Twitter link

https://twitter.com/das0081

Blogger link :

http://homebizbillionairesecret.blogspot.com/








No comments:

Post a Comment