Tuesday, April 14, 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम एक संबोधन में कहा कि भारत का ताला 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। शुरुआती 21 दिनों की लॉकडाउन अवधि मंगलवार को समाप्त हो रही है, लेकिन कुछ राज्यों ने मोदी से इसे आगे बढ़ाने का आग्रह किया था।





भारत 3 मई तक कोरोनावायरस लॉकडाउन का विस्तार करता है
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम एक संबोधन में कहा कि भारत का ताला 3 मई तक बढ़ा दिया गया है।
शुरुआती 21 दिनों की लॉकडाउन अवधि मंगलवार को समाप्त हो रही है, लेकिन कुछ राज्यों ने मोदी से इसे आगे बढ़ाने का आग्रह किया था।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को मोदी सरकार की किसी भी औपचारिक घोषणा से पहले फैसले के बारे में ट्वीट किया।
रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम एक संबोधन में कहा कि भारत के कोरोनावायरस लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। मंगलवार को शुरू होने वाले 21 दिनों के लॉकडाउन को बंद कर दिया गया था।

मोदी ने स्पष्ट किया कि लॉकडाउन के साथ-साथ अन्य सामाजिक दूरी के उपायों ने भी आर्थिक लागत के बावजूद देश को लाभान्वित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत को गर्म स्थानों के बारे में "बहुत सतर्क" रहने की जरूरत है।



My youtube channel and blogs to know how to promote SFI and Tripleclicks https://www.youtube.com/channel/UCJcyGCYa8aOZIQcuvI7Byug https://www.youtube.com/channel/UCHRlaXKYJWgNB7Dk7nJBdXQ
Facebook link https://www.facebook.com/rupak.das.10297701
Twitter link https://twitter.com/das0081

 Blogger link : http://homebizbillionairesecret.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment